जरा हटके

हाथ में मां की फोटो लेकर शादी के मंडप में आई दुल्हन, सभी लोग हुए भावुक

Advertisement

दोस्तों हर व्यक्ति के जीवन में उसकी शादी एक बहुत बड़ा समारोह होता है। हर कोई चाहता है कि उसकी शादी इतनी यादगार बन जाए कि सभी लोग शादी के उन पलों को हमेशा के लिए अपने जहन में समा ले। ऐसा करने के लिए कई लोग अपनी शादी में अलग अलग तरीके से कुछ नया करने के बारे में सोचते रहते हैं। परंतु एक दुल्हन के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं जिसने अपनी शादी में कुछ ऐसा किया जिसे देखकर सभी लोग भावुक हो गए।

Advertisement

दरसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो किसी शादी समारोह का है। शादी के मंडप में जैसे ही दुल्हन की एंट्री होती है तो सभी लोग देख कर चौक जाते हैं। दुल्हन अपने हाथ में अपनी दिवंगत मां का फोटो लेकर शादी के मंडप में आती है। इसके साथ ही दुल्हन अपने पिता का हाथ पकड़ते हुए मंडप में आ रही है। दुल्हन के हाथ में दिवंगत मां का फोटो देखकर सभी लोग काफी भावुक हो गए।

कोई भी बेटी चाहती है कि उसकी शादी में उसके माता-पिता दोनों उपस्थित रहे क्योंकि शादी जीवन में बेटियों के लिए एक ऐसा फल होता है जब अपने माता-पिता को विदाई देकर अपने नए घर में रहने के लिए जा रही होती है। इसीलिए इस दुल्हन ने अपने हाथ में अपनी दिवंगत मां का फोटो लेकर भी अपनी शादी में अमूर्त रूप से मां को उपस्थित करने की कोशिश की।

Advertisement

Advertisement

वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया पूर्णविराम वीडियो में दुल्हन सहित दुल्हन के पिता और बाकी कई लोग भी रोते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को जो कोई देख रहा है तो उस पर भावुक कर देने वाली प्रतिक्रिया दे रहा है। कुछ लोग कह रहे हैं कि इस वीडियो को देखकर सचमुच में रोना आ गया। अपनी मां के प्रति दिखाएं इस अदा में प्रेम के लिए इस दुल्हन को कोटि-कोटि सलाम।

Advertisement
Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Harsh

Recent Posts

This website uses cookies.