जरा हटके

पिता अपने बच्चे का नाम रखा ABCDEF GHIJK, सुनकर लोग होते हैं हैरान, स्कूल में बच्चे भी चिढ़ाते थे

Advertisement

हम आए दिन कुछ ऐसे लोगों से मिलते हैं जिनके नाम हमें काफी पसंद आते हैं या फिर कुछ ना ऐसे होते हैं जोकि उच्चारण करने में काफी दिक्कत भरे होते हैं। माता पिता बहुत ही लाड प्यार से अपने बच्चों का नाम रखते हैं। परंतु आज हम आपको एक ऐसे बच्चे के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके पिता ने उसका नाम थोड़ा अजीब सा रख दिया।

Advertisement

दरअसल एक पिता ने अपने 12 साल के बेटे का नाम ABCDEF GHIJK Zuzu रख दिया। जी हां दोस्तों इस नाम को सुनकर हर कोई सोच में पड़ जाता है कि यह कैसा नाम हो सकता है। इस नाम का खुलासा तब हुआ जब वह बच्चा वैक्सीनेशन के लिए अस्पताल में पहुंचा। डॉक्टर ने जब उससे उसका नाम पूछा तो डॉक्टर पहले समझ नहीं पाया फिर बच्चे ने बताया कि उसके नाम में F और G के बीच में स्पेस है।

दरअसल इस बच्चे के पिता को क्रॉसवर्ड पजल्स खेलना बहुत पसंद है और वह हमेशा ही क्रॉसवर्ड पजल खेलते रहते हैं। इतना ही नहीं बच्चे के पिता को लिखना भी बहुत पसंद है जिसके कारण उन्होंने करीब 6 वर्ष पहले ही सोच लिया था कि वह अपने बच्चे का नाम ऐसा ही रखेंगे। बच्चा पैदा होने के बाद उन्होंने सचमुच में वैसा ही किया और अपने बच्चे का नाम ABCDEF GHIJK Zuzu रख दिया।

Advertisement

जानकारी के अनुसार इस बच्चे को अपने नाम के वजह से कई बार दिक्कतें झेलनी पड़ती है। जहां पर भी यह बच्चा अपना नाम बताता है तो वहां पर लोग या तो काफी हैरान हो जाते हैं और या बच्चे पर हंसने लगते हैं। इतना ही नहीं इस बच्चे ने बताया कि इस नाम के वजह से उसे स्कूल में भी काफी बच्चे चलाते थे जिसके कारण उसे बहुत दुख होता था।

Advertisement
Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Harsh

This website uses cookies.