जरा हटके

इन्टरनेट पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा ये मीम, जानिये क्या है इसके पीछे की कहानी

इन्टरनेट पर आये दिन कुछ न कुछ नया ट्रेंड होता ही रहता है और जब ये देखने में आता है तो फिर अधिकतर लोग इस पर अपने अपने हिसाब से चीजो को रखते है, देखते है और फिर एक के बाद एक बाते सामने आती रहती है. खैर चलिए आज हम आपको कुछ एक मीम दिखाते है और उनपर हो रहे एक्सपेरिमेंट दिखाते है, जरा एक बार आप इनको ट्राय तो करके देखिये.

एक आलसी बच्चे को घर वाले रोज सुबह सुबह उठने के लिए प्रेरणा देते है, तो उससे आपको मालूम ही होगा कि किस तरह से बर्ताव किया जाता है? इनका ट्वीट देखिये खुद से ही समझ जायेंगे.

जो भी खुद नशा करता है वो दूसरो को किस तरह से करने की सलाह देता है? अरे भाई एक बार एक बार.. करके तो देख ट्राय तो करके देख, बस उसको भी ये बड़े ही सही से दर्शा देता है.

जब भी कोई नॉन वेजिटेरियन किसी भी शाकाहारी के साथ में भोजन करने के लिए खाना खाने के लिए जाता है तो फिर एक बात है जो नॉन वेज वाला बिचारे वेजिटेरियन से हर बार जरुर कहता है, वो भी यही बात है.

जब बच्चे को माँ बाप शादी करने के लिए कहते है तो भी तो वो एक ही बात कहते हुए नजर आते है. वो बात भला क्या है? चलिए वो भी जान ही लीजिये क्योंकि बात सेम है लेकिन मतलब कुछ और ही है.

जो एक स्मोक करने वाला दोस्त है वो भी तो अपने दोस्तों को को कुछ इसी अंदाज में स्मोक करने के लिए प्रोत्साहित करता है, हालांकि ध्यान रहे कि ये सिर्फ एक मीम भर है, हम आपको इसको करने के लिए उत्साहित नही कर रहे है.

जब भी हम सलून में बाल कटवाने के लिए जाते है तब उस समय बाल काटने वाला नाई हमे एक चीज के लिए जरुर पूछता है और वो है मसाज. फिर अगर हम कहे ना तो फिर वो जवाब में कुछ इस तरह से बोलता है.

भारतीय पेरेंट्स जो है उनमे बच्चो को इंजीनियरिंग करवाने की बहुत ही अधिक जल्दी रहती है और ये बात तो हम लोग भी जानते है, वो बच्चो को कुछ इस तरह से मनाते हुए देखे जाते है.

जब आप खाने में कुछ बनाये और पापा को पता है कि वो टेस्ट में बड़ा ही खराब होता है लेकिन आप उनको फिर भी खिलाना चाह रहे है, तब आप उनको कुछ इस तरह से मनाते हुए देखे जाते है.

सलमान खान की फिल्मो की स्क्रिट इतनी खराब क्यों रहती है इस बात की शिकायत तो हर किसी को रहती है लेकिन इसके पीछे की पूरी कहानी तो बहुत कम लोगो को ही पता है.

माँ अक्सर अपने बच्चो को करेला खाने के लिए बड़ा ही उत्साहित करती है और वो भी तरीका जो अपनाती है वो भी कुछ इस मीम से मिलता जुलता ही होता है.

ऐसा ही कुछ Crux के प्रोडक्ट Crux Linctus के साथ में भी है जिसको लेकर के लोग कहते हुए नजर आ रहे है ‘एक बार ट्राय तो करके देख’, क्योंकि आपको कोई शरीर में दिक्क्त हो या न हो लेकिन ये आपकी इम्यूनिटी तो बढ़ा ही देता है. जरा एक विडियो के जरिये इसे देखिये जिसमे इसे दर्शाने की कोशिश की गयी है.

हम आपको यही पर नीचे CRUX के दोनों ही प्रोडक्ट्स का लिंक यहाँ पर दे रहे है, आप चाहे तो एक बार इसे ट्राय तो करके देख ही सकते है. सबसे पहले तो आता है हमारे पास में इसका सुरक्षा स्प्रे जिसे आप मास्क समेत कई जगहों पर स्प्रे करके खुदको अधिक सुरक्षित कर सकते है.

एक अन्य प्रोडक्ट है जिसका नाम है Crux Linctus जिसका सेवन करने से आपको इम्यूनिटी बेहतर होती है, यही नही इससे आपकी खांसी जो काफी समय से चल रही हो वो भी ठीक हो जाती है. सबसे अच्छी बात ये है कि ये प्रोडक्ट गवर्नमेंट के द्वारा और FDA के द्वारा भी अप्रूव कर दिया गया है, यानी पूरी तरह से सुरक्षित और प्रभावी है.

 

Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Yuvraj Solanki

This website uses cookies.