जरा हटके

पति 101 साल का और बीवी 90 साल की, फिर भी नये कपल की तरह दोनों करते है रोमांस

Advertisement

कहते है प्यार कभी भी बूढा नही होता है. ये कहावत आपने अब तक तो सिर्फ सुनी ही सुनी होगी लेकिन आज हम आपको एक ऐसा उदाहरण दिखाने वाले है जिसको देखकर के आप कहेंगे कि हकीकत में भी कुछ ऐसा ही है. खैर जो भी है अभी जो किस्सा है वो काफी खास सा भी है और इसको देखने के बाद में आप कहेंगे कि वाकई में बाकी के जो दुसरे कपल्स आदि होते हिया उनको भी इनसे कुछ न कुछ सीख लेने की जरूरत तो है. चलिए फिर आपको पहले तो पूरी जानकारी दे देते है.

अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर ह्यूमंस ऑफ बॉम्बे की तरफ से एक प्यारे से कपल के बारे में और उनका जीवन शेयर किया गया है जिसमे एक दद्दू है और एक दादी है. जहाँ पर दादा जी की उम्र 100 के पार जा चुकी है वही दादी की उम्र यही कोई 90 के आस पास की है. दोनों उम्र से बूढ़े जरुर हो गये है लेकिन दिल से और अपनी हरकतों से तो आज भी वैसे ही जवान टाइप के नजर आते है.

Advertisement

ये एक दुसरे के साथ में डांस करते है, गाने गाते है, एन्जॉय करते है और जब कभी भी दादा जी कोई काम करने के लिए जाते है या फिर करते है तो फिर उसमे दादी की आज भी सलाह जरुर लेते है. दादा जी दादी जी को फूल भी देते है और साथ में हीये दोनों मिलकर के खाना वगेरह भी खाते है, इनको मानो दुनिया से तो कोई मतलब ही नही है दोनों एक दुसरे के साथ में ही पूर्ण है और यही चीज इनको सबसे अलग व सबसे ज्यादा ख़ास भी बना देती है.

Advertisement

खैर जो भी है अगर हम लोग बात करते है सही मायनों में तो फिर कही न कही ये कपल आजकल के टाइम के लोगो के लिए अपने आप में एक आइडियल बन सकता है क्योंकि हर कोई इतना अच्छे से एन्जॉय जवानी में भी अपनी लाइफ को नही कर रहा है जितना ये लोग इस उम्र में कर रहे है और यही सुखी जिन्दगी का राज भी है.

Advertisement
Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Yuvraj Solanki

Recent Posts

This website uses cookies.