सच्चा प्यार: व्हीलचेयर पर बैठी बूढी पत्नी का खूब ख्याल रखते है दादा जी, विडियो हो रहा वायरल

आजकल के समय हम प्यार को अपने नजरिये से देखते है और लोगो का अपना अपना मानना भी है. कही न कही हर कोई प्रेम की अपनी परिभाषा अपने हिसाब से ही गढ़ता है लेकिन सही में सच्चा प्यार क्या है? सही में अगर हम लोग बात करते है तो फिर ये अपने आप में काफी सही बात भी है क्योंकि हर किसी का देखने और समझने का नजरिया अपना अपना ही होता है और ये बात तो हम लोग भी जानते ही है. खैर अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक बूढ़े आदमी और महिला का प्रेम का एक विडियो वायरल हो रहा है जिसे लोगो ने खूब प्यार दिया है.

इस विडियो में नजर आ रहा है कि एक बूढी महिला है जो स्वास्थ्य से और शरीर से काफी अधिक असहाय सी है और वो व्हील चेयर के ऊपर बैठी हुई है. अब उसकी केयर करने के लिए कोई है नही तो एक बूढा आदमी है जो कि महिला का पति है वो ही सब कुछ कर रहा है.

Advertisement

जैसा कि हम भी विडियो में देख ही सकते है कि पति अपनी पत्नी का कितने अच्छे तरीके से ख्याल रख रहा है उसे जिस भी चीज की जरूरत है उस हिसाब से चीजे कर रहा है कार्य कर रहा है और हम लोग इसे साफ़ तरीके से देखा या फिर समझ भी पाते है कि यही तो पति और पत्नी के बीच का वो सच्चा प्यार है जो हर इंसान कही न कही अपने में और परिवार में खोजता है.

Advertisement

खैर अब जो कुछ भी है अगर हम लोग बात करते है इस तरह की चीजो की तो फिर ये बाते तो आती ही है और ऐसे कपल्स का लोग बहुत ही अधिक सम्मान भी दिल से करते है ये भी आपने हर जगह पर देखा या फिर कहे नोटिस किया होगा.

Advertisement
Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Yuvraj Solanki

This website uses cookies.