Categories: धर्म

बड़े ही आसान से उपाय और टोटके, इनको करके प्राप्त कर सकते है लक्ष्मी कृपा और धन वर्षा

जीवन में हर व्यक्ति चाहता है कि वो धन की प्राप्ति करे और खूब सारी प्रगति करे लेकिन इसके लिए एक चीज हमेशा से ही आवश्यक मानी जाती रही है और वो है दैवीय कृपा. जाहिर तौर पर इनको प्राप्त कर पाना उतना आसान होता भी नही है जितना कि समझा जाता है. खैर अब जो भी है अगर हम लोग बात करे कुछ एक उपायों की तो वो हमेशा से काफी अधिक उपयोगी रहे है और सदियों से हमारे बड़े बुजुर्ग इन्हें अपनाते हुए आये है जिससे देवी देवता प्रसन्न हो ही जाते है.

धन खर्च होने से रोकने के लिए करे हनुमान जी की पूजा
अगर आपके पास में रूपया पैसा आता खूब है लेकिन टिकता नही है तो आप मंगलवार के दिन को लाल रंग के सिन्दूर में चमेली का तेल मिला दे और फिर वहाँ पर स्वस्तिक बनाकर के हनुमान जी की मूर्ती की पूजा करे, ऐसा आप अगर हर मंगलवार के दिन को दोहराते है तो फिर आपको काफी अधिक प्रगति और बेहतरी देखने को मिल जायेगी और जीवन में आप धन धान्य से भरा हुआ समय भी गुजारते हुए पाए जायेंगे.

Advertisement

धन आता नही, तो करे श्री यंत्र की स्थापना
अगर आप खूब मेहनत कर रहे है लेकिन घर में रूपया पैसा आ ही नही रहा है तो फिर आप दिन के समय में कोई भी पंचांग के अनुसार शुभ मुहूर्त देखकर के घर में मंदिर के पास में ही श्री यंत्र की स्थापना कर दे और इसके बाद में घर में उसी शाम को सत्यनारायण की कथा करवाकर के पूजा के प्रसाद के रूप में मावे की बनी हुई मिठाई भूखे लोगो के बीच में बाँट दे. इससे आपको काफी अच्छे खासे प्रभाव जीवन में होते हुए नजर आ जायेंगे.

Advertisement

इसके जरिये कही न कही आपको नजर आएगा कि आपके ऊपर माँ लक्ष्मी की और बाकी दैवीय शक्तियों की कृपा भी हो रही है और आप जीवन में भी काफी अधिक आगे बढ़ पाने में सफल हो पा  रहे है, ये कार्य काफी अधिक जरूरी भी होता है.

Advertisement
Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Yuvraj Solanki

This website uses cookies.