धर्म

करिए सोमवार को महादेव के सामने ये उपाय, 100 वर्षो तक जियेंगे और कोई बीमारी छू नही पाएगी

हम जानते है कि व्यक्ति जीवन में हमेशा स्वस्थ और देहांत के भय से दूर जीना चाहता है लेकिन इसके लिए आपको ईश्वरीय कृपा की आवश्यकता सबसे अधिक होती है. अगर वो आपके  पास में न हो तो फिर आप यहाँ पर कुछ कर ही नही सकते है और ये बात तो आप भी अच्छे से जानते ही है, इस कारण से कुछ एक उपाय होते है जो हम लोग कर सकते है और ये अपने आप में हमेशा से ही काफी उपयोगी देखे व माने जाते रहे है.

इसके लिए आपको सोमवार का दिन चुनना चाहिए क्योंकि वो सबसे उत्तम माना जाता है, इस दिनों को आप महादेव की पूजा के लिए सबसे उपयुक्त मान सकते है. इस दिन को आप सुबह सुबह जल्दी से उठ जाइए और उठकर के रूद्राक्ष की माला धारण करिए, इसके बाद में महादेव को कच्चा दूध और साथ में बेल पत्र अर्पित करिए. ये करने के बाद में आप कुल 108 बार महामृत्युंजय मन्त्र का जाप रूद्राक्ष माला के साथ में करिए. ऐसा करने से आपको काफी अधिक लाभ होते हुए नजर आ जायेगा और वो भी उसी दिन से.

Advertisement

आपको  महसूस होगा कि आपके अन्दर एक विशेष प्रकार की सकारात्मक ऊर्जा भरने लगी है जिसके कारण से आपके काम को कह लीजिये या फिर आप अपने बाकी की चीजो की बात ही कर लीजिये सबमें आपको काफी बढ़िया स्तर पर लाभ होते हुए नजर आएगा. आप एक नजर से ये बात कह ही सकते है बाकी तो अब जो भी है चीजे अपने हिसाब से परिवर्तित होती रहती है और ये बात हमसे अधिक बेहतर कोई जानता भी नही है. महादेव के आशीर्वाद से न सिर्फ आपकी उम्र और अधिक बढ़ेगी बल्कि साथ ही साथ में आप निरोग जीवन भी बिताएंगे.

Advertisement

इसके अलावा आप चाहे तो बुधवार के दिन गणपति पूजन भी कर सकते है, इसके प्रभाव से आपके कई सारे दुःख और पाप दूर हो जायेंगे आप जीवन में काफी शांत और सुख भी अनुभव करेंगे ये आपको मानकर के ही चलना चाहिए.

Advertisement
Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Yuvraj Solanki

This website uses cookies.