धर्म

महाशिवरात्रि पर इन राशियों के लिए बन रहा शिव और सिद्धि योग, महादेव बरसाएंगे जमकर कृपा

Advertisement

आज बहुत ही अच्छा और शुभ दिन बन रहा है जिसको देखने के लिए अधिकतर लोग अपना समय लगा रहे है और कही न कही धन आदि के कार्यो को भी शिवरात्री के दिन शुरू करने के लिए माना जाता है क्योंकि अगर हम लोग बात करते है खुद महादेव की तो फिर यहाँ पर तो वो देवो के देव माने जाते है और उनको प्रसन्न कर लेना यानी आपने सारा जग ही जीत लिया है. अभी की बात अगर हम लोग करते है तो हाल ही में एक अच्छी खबर आयी है कुछ राशि से जुड़े हुए लोगो के लिए.

पंच राशियों पर विशेष शिव कृपा, शुरू होगा अच्छा समय
अभी के लिए कुल पांच राशियाँ कर्क, सिंह, मेष, मीन और मकर इनके ऊपर विशेष शिव कृपा इस शिवरात्री से ही शुरू हो गयी और ये अगले साढ़े चार महीने तक वैसी ही बनी रहने वाली है, ग्रहों के ऊपर नीचे होने का भी आपके ऊपर कोई ख़ास प्रभाव पड़ने वाला नही है क्योंकि दिन ही कुछ ऐसा है ये जो हर दोष और हर समस्या से ऊपर है और ऐसा होना काफी अधिक आवश्यक माना भी गया है.

Advertisement

इन राशि से जुड़े हुए लोगो के लिए कई चीजे अब सकारात्मक होनी शुरू हो जायेगी जैसे आप जो मेहनत करते थे और आपको जिसका फल मिलता नही था वो आपको मिलने लग जाएगा, आपके बिगड़े हुए सारे काम भी बनने लग जायेंगे, कार्य क्षमता में अच्छा खासा इजाफा देखने को मिलने वाला है और तो और आपके जो भी प्रेम सम्बन्ध आदि होते है वो भी बहुत ही ज्यादा अच्छे से बेहतर होंगे. काम में आपको काफी ज्यादा अनुभव की प्राप्ति भी देखने को मिलेगी परिवार में माहौल बेहतर होगा और चीजे काफी अधिक सकारात्मक रूप से काफी अधिक आगे बढ़ने का कार्य करेगी.

Advertisement

आप अगर आज के दिन महादेव को गाय का कच्चा दूध और बेल पत्र चढ़ा देंगे तो इससे आपके ऊपर उनकी कृपा और भी अधिक घनी और गहरी हो जायेगी और आप अपने समय को काफी अच्छे से एन्जॉय भी कर लेंगे.

Advertisement
Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Yuvraj Solanki

This website uses cookies.