Categories: धर्म

इन 4 राशि पर प्रारम्भ होगी माँ संतोष की कृपा, पुराने दुःख कटेंगे और आएगी सम्पन्नता

पिछले कुछ समय काल से हमने देखा है कि चीजे बदली है और काफी कुछ है जो पक्ष में नजर आ नही रहा था. राशियों के साथ में एक समस्या तो हमेशा से बनी भी रहती है कि चाहे कर्म अच्छे हो रहे हो लेकिन दैवीय कृपा न बरस रही हो तो फिर काम अटक ही जाते है. अभी की बात अगर हम लोग करते है तो हाल ही में कुछ एक लोगो के साथ में एक अच्छी चीज है जो देखने में आयी है और ये आपको मालूम होनी चाहिए क्योंकि ये नक्षत्रीय परिवर्तन है जो देखने में आये है.

अभी की बात करे तो कुल चार राशियाँ है जिनमे आती है वृषभ, मकर, तुला और कन्या राशि. इन राशि से जुड़े हुए लोगो के ऊपर माँ संतोषी की विशेष कृपा आने वाले दिनों में बरसने वाली है, आप ये भी कह सकते है कि बड़े ही जोर शोर के साथ में बरसने वाली है जिसके प्रभाव से इनके सारे कार्य काफी आसान हो जायेंगे.

Advertisement

आप जो पिछले काफी समय से कार्य कर रहे थे, जिनमे आपको असफलता मिल रही थी वो काम होने लग जायेंगे. काम के मामले में आप और अधिक आगे बढ़ जायेंगे फायदा मिलेगा और यही नही कई मायनो में आपके लिए जो अटका हुआ रूपया पैसा और धन है वो भी आपको मिलने लग जाएगा इस कारण से आपका मन बड़ा ही प्रसन्न सा रहने वाला है और आपके कई सारे काम जो होने चाहिए वो भी आपको होते हुए नजर आ जायेंगे.

Advertisement

इसके अलावा आपके अगर विवाह आदि के कही से भी कोई योग बन रहे है, जिसका आपके साथ में सीधा सम्बन्ध है तो फिर वो इच्छा भी आपकी जल्द ही पूरी हो जायेगी, वही लम्बे समय से संतान के सुख से वंचित लोगो को भी संतान सुख की प्रप्ति हो जायेगी, इसके कारण से आपका मन काफी अधिक प्रसन्न सा रहने वाला है.

Advertisement
Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Yuvraj Solanki

This website uses cookies.