धर्म

घर में दुःख खत्म नही हो रहे बीमारियाँ आती जा रही, तो कर लो ये उपाय बरसेगी सुख और समृद्धि

हम लोग अक्सर ही एक चीज देखते है कि जीवन में कई बार बहुत कुछ करने के बाद में भी सफलत नही मिलती है, घर में कलेश सा रहता है और दुःख अपने अप में काफी ज्यादा बढ़ता रहता है ये तो हम लोग भी देखते रहे है. खैर जो भी है अगर हम लोग बात करे अभी के हिसाब से तो आज हम आपको बताने वाले है कुछ एक उपाय जो आपकी मदद करेंगे. सबसे पहले तो हम बात करते है कि ये बीमारियाँ दरिद्रता और असफलता यूँ हमें घेरे हुए क्यों रहती है? इसके पीछे बड़ा कारण है और वो है दोष.

इनको दूर करने के लिए कुछ एक उपाय होते है. सबसे पहला और सरल सा उपाय है घर में एक सत्यनारायण कथा करवा ली जाए. ये कथा करवाने पर घर में किसी भी तरह का दोष होता है तो वो तुरंत प्रभाव से नष्ट हो जाता है या फिर दूर हो जाता है.

इसके अलावा एक और उपाय है जो बड़ा ही सरल सा है. आप किसी भी महीने के शुभ दिन को छोटी छोटी दो से तीन बच्चियों को अपने घर पर आमंत्रित करे, उनके पाँव बर्तन में रखकर के धोये और फिर उनकी पूजा करने के बाद में उनको खीर पूरी और हलवा खिलाकर के हाथ में कुछ पैसे थमाए, फिर माँ लक्ष्मी के रूप में समझते हुए उनके हाथ के छापे घर के प्रमुख स्थान पर लगवा दे जो कुमकुम के बने होते है.

ये बड़े ही आसान से और कुछ एक सरल से उपाय है जो आप कर सकते है और आप यकीन मान सकते है कि अगर आप इनको करते है तो फिर आपको सीधे तौर अपर इससे लाभ देखने को मिल जाएगा और बहुत ही ज्यादा लाभ के कारण से आप काफी अधिक प्रसन्न भी रहेंगे. खैर अब जो भी है आपको करने तो चाहिए.

Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Yuvraj Solanki

Recent Posts

This website uses cookies.