धर्म

घर में रहती है पैसे की कमी और आती रहती है बीमारियाँ, तो करके देखो ये रामबाण उपाय

हम लोग अक्सर ही देखते है कि कई बार ऐसा होता है जब हम लोग काफी ज्यादा काम वगेरह करते है और मेहनत भी लगाते है लेकिन इसके बाद में भी हमे उतनी ज्यादा सफलता की प्राप्ति होती नही है जितनी कि होनी चाहिए और इसके पीछे का सबसे बड़ा कारण ये भी होता है कि कही न कही ये चीजे हमारे दिमाग में कुछ हद तक बस भी जाती है और फिर उस हिसाब से कार्यप्रणाली भी विकसित होती है. पर आज हम आपको बताने वाले है एक ऐसा आसान और सरल सा उपाय जो आपकी काफी ज्यादा मदद करने वाला है.

नीम्बू और लौंग का आसान सा उपाय, जो करता है समस्त दोषों का नाश
इस उपाय के लिए शुक्रवार या फिर शनिवार सबसे उत्तम दिन माने गये है. इसके लिए आप सबसे पहले तो सूर्य उदय होने से पहले उठ जाए और उठकर के आप नहा धोकर के लाल रंग के वस्त्र धारण कर ले और उस दिन आप अपने आराध्य की पूजा आदि करने के बाद में एक नीम्बू लेकर के उनके चारो ओर परिक्रमा करे, ये कुल सात परिक्रमा होनी चाहिए न तो उससे कम हो और न ही उससे ज्यादा हो.

Advertisement

जब आप ये कर लेते है तो फिर उसके बाद में आप उस नीम्बू के दो पीस कर ले और फिर उस नीम्बू के अन्दर आप कुल सात लौंग फंसा दे. फिर आप इसको लेकर के घर के हर कोने में जाए और अंत में घर से बाहर बिना मुड़े निकल जाए. फिर जब कोई भी आपको एक चौराहा नजर आता है तो उस चौराहा पर जाए और वहां पर जाकर के आप इस नीम्बू को एक सामने और एक बाई तरफ में फेंक दे और फिर वापिस घर चले आये.

Advertisement

ये बहुत ही आसान सा नुस्खा है जो कई सैकड़ो सालो से लोग आजमा रहे है और इसके कारण जाहिर तौर पर कई लोग ऐसे है भी जिनको लाभ हुआ है इसी कारण से ही तो लोग इसको मानते है. हाँ बाकी तो ऐसा है कि जो मानता है उसके लिए तो जल भी गंगाजल होता है और जो नही मानता है उसके लिए तो वो भी बहते पानी के समान ही है.

Advertisement
Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Yuvraj Solanki

This website uses cookies.